“तारक मेहता का ऊल्टाह चश्मा” में नाट्टू काका के किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का निधन

अभिनेता घनश्याम नायक (नाट्टू काका) का रविवार को 77 की उम्र में निधन हो गया। बीते कई दिनों से उनका कैंसर का इलाज चल रहा था। इलाज़ के दौरान उनकी तबियत और बिगड़ने लगी थी।

लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का ऊल्टाह चश्मा’ में नाट्टू काका के किरदार निभाने वाले मशहूर वृद्ध अभिनेता घनश्याम नायक का रविवार को 77 की उम्र में निधन हो गया।

इस खबर की पुष्टि ‘तारक मेहता का ऊल्टाह चश्मा’ के निर्माता असित कुमार मोदी ने ट्वीट कर के की। उन्होंने प्रतिभाशाली अभिनेता के निधन की जानकारी देने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा। “हमरे प्यारे #Natukaka @TMKOC_NTF हमरे साथ नाही रहे। असित ने घनश्याम के परिवार को भी नुकसान से निपटने की ताकत रखने की कामना करते हुए कहा कि नाट्टू काका को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।

बता दें की अभिनेता का रविवार को शाम साढ़े पांच बजे निधन हो गया, अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी उनकी हालत खराब होती चली गई।
बीमारी का पता चलने के बाद उन्होंने कीमोथेरेपी सेशन लेना शुरू कर दिया था। उनके गले में आठ गांठ मिलने के बाद कैंसर का इलाज चल रहा था।

तारक मेहता का ऊल्टाह चश्मा में बग्गा की भूमिका निभाने वाले घनश्याम के सह अभिनेता तन्मय वेकेरिया ने बताया, मुझे सबसे पहले खबर मिली क्योंकि उनके बेटे ने मुझे शाम 5:45 बजे फोन किया । कुछ महीने पहले अस्पताल में भर्ती होने के बाद उसकी हालत में सुधार नहीं हो पा रहा था। आज शाम साढ़े पांच बजे उनका निधन हो गया। वह एक मणि था और मेरे सबसे करीब था। उन्होंने हमारे साथ फिर से काम करने की पूरी कोशिश की लेकिन उनके स्वास्थ्य ने अनुमति नहीं दी । मैं बहुत दुखी हूं कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

घनश्याम नायक ने अपने शानदार करियर में 100 से भी ज्यादा हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 350 से अधिक गुजराती फिल्मों के लिए डब किया और 100 से अधिक गुजराती नाटकों में अभिनय किया। वे ‘एक महल हो सपनो का ‘ और ‘सारथी’ जैसे शोज में भी काम कर चुके है।

See also  Jai Bhim Trailer Review: जय भीम ट्रेलर रिलीज़, एक्टर सूर्या का दमदार एक्टिंग मचा रहा धमाल