एक्टर सोनू सूद ने पहली बार कही अपनी बात, रेड के बाद आया पहला ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी शुरु की। अब इस मामले में सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर जवाब दिया है। सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि हर बार आपको अपना पक्ष बताने की जरूरत नहीं होती। समय खुद बता देगा।

सोनू सूद की संपत्ति

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी शुरु की। छापेमारी के बाद आयकर विभाग ने कहा कि एक्टर सोनू सूद ने लगभग 20 करोड़ की टैक्ट चोरी की। रिपोर्ट के अनुसार, आईटी अधिकारी एक्टर सोनू सूद के बैंक अकाउंट से लेकर कमाई और खर्चों की जांच कर रहे हैं।

इसके साथ-साथ आईटी विभाग सोनू सोनू सूद से जुड़े उन संस्थाओं की भी जांच की जा रही है जिनपर टैक्स चोरी करने की संभावना जताई गई है। आईटी डिपार्टमेंट की तरफ से यह भी दावा किया गया है कि सोनू सूद से जुड़ी जगहों पर तलाशी के बाद ₹20 करोड़ की टैक्स चोरी और ₹65 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जानकारी सामने आई है।

इसके अलावा दो करोड़ रुपए से अधिक की अवैध विदेशी फंडिंग और जयपुर की एक इंफ्रा कंपनी में 175 करोड़ रुपए के सर्कुलर के लेनदेन की भी जानकारी सामने आई है। अब इस मामले में सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर जवाब दिया है। सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि हर बार आपको अपना पक्ष बताने की जरूरत नहीं होती। समय खुद बता देगा।

एक्टर सोनू सूद आगे लिखते हैं, मैंने पूरे दिल और ताकत से भारत के लोगों की सेवा में खुद को समर्पित किया। मेरे फाउंडेशन का हर रूपया किसी की जान बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचाने के लिए उपयोग किया गया। कई मौकों पर मैंने ब्रांच से मेरी एक एंडोर्समेंट की फीस भी मानवीय कार्यो के लिए डोनेट करने को कहा ताकि हमारा काम चलता रहे।

See also  एक्टर सोनू सूद ने दी सफाई, बचे हुए 17 करोड़ इस तरह करेंगे खर्च

सोनू सूद ने आगे लिखा है कि पिछले 4 दिनों से मैं अपने घर आए कुछ मेहमानों को अटेंड करने में लगा हुआ था। इसलिए आपकी मदद नहीं कर पाया। मैं पूरी विनम्रता से आपकी सेवा में वापस आ गया हूं। जीवन भर के लिए।

अंत में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लिखते हैं ‘कर भला तो हो भला’, ‘अंत भले का भला’ मेरी यात्रा जारी रहेगी। जय हिंद सोनू सूद। एक्टर सोनू सूद ने इस पोस्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। एक्टर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।

बता दें कि एक्टर सोनू सूद हाल ही में दिल्ली में मौजूद थे। उन्होंने दिल्ली सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों में शुरू किए गए ‘देश के मेंटर’ प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर कार्य करना शुरू किया। इसकी घोषणा खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर सोनू सूद के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे।