Akshay Kumar की मां का निधन, इस इमोशनल पोस्ट से किया माँ को याद

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। एक्टर की मां अरुणा भाटिया पिछले कुछ दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं। एक्टर Akshay Kumar ने अपनी माँ के निधन की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी।

अक्षय कुमार की माँ का निधन
अक्षय कुमार की माँ का निधन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। एक्टर की मां अरुणा भाटिया पिछले कुछ दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं। एक्टर Akshay Kumar ने अपनी माँ के निधन की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी। एक्टर की माँ के निधन की खबर सुनने के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में एक्टर शूटिंग छोड़कर लंदन से मुंबई वापस लौटे थे।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी माँ के नाम पोस्ट में लिखा, वो मेरा कोर थी। आज मुझे इतनी तकलीफ हो रही है कि जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। आज मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया शांतिपूर्ण माहौल में इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। वो दूसरी दुनिया में मेरे डैड के साथ हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं क्योंकि अभी हमारा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी एक्टर ने एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए कहा था कि मेरी मां के स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता ने मूझे अंदर तक छुआ है। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय है। आपकी हर एक प्रार्थना बहुत मदद करेगी।

See also  सपना चौधरी की मौत की अफवाह फैलाने वालों पर भड़कीं सिंगर, कहा...

बता दें कि अक्षय कुमार की माँ कई दिनों से बीमार थीं। उनका इलाज अस्पताल में काफी दिनों से चल रहा था। करियर के शुरुआती दौर से सफलता के मुकाम तक पहुंचने तक अक्षय ने हमेशा अपनी सफलता का श्रेय परिवार को दिया। वो अपनी माँ के बेहद ही करीब थे।

बॉलीवुड में एक आउटसाइडर के तौर पर आए अक्षय कुमार ने अपनी पहचान बनाई और इसका श्रेय अपने माता-पिता को दिया। बता दें कि अक्षय कुमार के पिता ओम भाटिया का निधन उस वक्त हो गया था जब एक्टर काफी यंग उम्र के थे।