अंजना ओम कश्यप को स्नेहा दुबे ने दिखाया बाहर का रास्ता

चर्चित न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप को आज तक के साथ पीएम मोदी के अमेरिका दौरे को कवर करते वक्त काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी आइये जानते है क्या है पूरा मामला।

हिंदी न्यूज चैनल आज तक में सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर के तौर पर काम करने वाली भारतीय चर्चित न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप को आज तक के साथ पीएम मोदी के अमेरिका दौरे को कवर करते वक्त काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

अंजना ओम कश्यप संयुक्त राष्ट्र महासभा के लिए पीएम मोदी की संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा को कवर करने के लिए वर्तमान में अमेरिका में हैं।

UNGA में भारतीय अधिकारी स्नेहा दुबे ने पाकिस्तान के आतंकवादी चेहरे को दुनिया के सामने उजागर करके पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के भाषण की खिंचाई की, जिसके कारण उनके भाषण की पूरी दुनिया में चर्चा हुई।

हुआ ये की स्नेहा दुबे का इंटरव्यू लेने के लिए जब अंजना ने उनके कमरे में प्रवेश किया, तो स्नेहा ने बात करने से इनकार कर दिया और कहा कि उन्होंने जो अपनी बात रखनी चाही वो सही है। इतना कहकर स्नेहा ने अंजना को अपने कमरे से बाहर का रास्ता दिखाया। अंजना आजतक पर ये सारा LIVE कवर कर रही थीं जिस वजह से इस पूरे वाकये का वीडियो वायरल हो गया है।

लोग अंजना ओम कश्यप को यह कहकर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं कि वह स्नेहा के कमरे में केवल टीआरपी के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन स्नेहा ने बात करने से इनकार करते हुए अपना रास्ता दिखाया।

See also  WhatsApp, Instagram, Facebook Down : यूजर्स फीड रिफ्रेश करने, मैसेज भेजने या प्राप्त करने में असमर्थ