Bihar News: अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने की लूट, रेलवे स्टेशन का वीडियो वायरल

महज 45 सेकेंड का ये वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ये हमारे भविष्य के सैनिक नहीं हो सकते। बिहार के रेलवे स्टेशन पर दुकानों में लूट का वीडियो वायरल हुआ है।

Bihar News

रेलवे स्टेशन पर युवाओं ने की दुकानें में लूट (Bihar News): महज 45 सेकेंड का ये वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है। यह वीडियो बिहार के रेलवे स्टेशन पर दुकानों में लूट का है।

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में कुछ लोगों को दुकानों से सामान लूटते देखा जा सकता है। हालांकि अग्निपथ योजना के चलते कई जगहों से हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी को लेकर बिहार के प्रदर्शनकारियों ने राज्य को बंद करने का भी ऐलान किया था।

सरकार की ‘अग्निपथ योजना’ के अनुसार सेना में केवल 4 साल सेवा का मौका दिए जाने के बाद सेवानिवृत्त होने पर युवाओं में काफी नाराजगी देखी जा सकती है। बिहार के बाद राजस्थान, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी प्रदर्शन काफी तेजी से बढ़ता दिख रहा है। भर्ती हुए सभी जवानों में से 25% जवानों को सेना में जगह दी जाएगी और यही बात छात्रों को परेशान कर रही है।

सरकार जहां इस फैसले की खूब तारीफ कर रही है वहीं विपक्ष इसके खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर रहा है। कांग्रेस रविवार सुबह जंतर-मंतर पर ‘सत्याग्रह’ करने जा रही है।

See also  KK Dies: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK का हार्ट अटैक से निधन