बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी हुई कोरोना संक्रमित, बोलीं ‘ज्यादा मजबूत होकर करूंगी वापसी’

बॉलीवुड स्टार ईशा गुप्ता संक्रमित होने के बाद अपने प्रशंसकों से सुरक्षित रहने के लिए कहते हुए अपने स्वास्थ्य अपडेट को इंस्टाग्राम पर साझा किया

New Delhi: देश में फिर से कोरोना के नए वेरिएंट ऑमिक्रॉन का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे लोगो में चिंता और भय का विषय बनता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में एक फिर कोरोना प्रतिबंध लगाने शुरू हो गए हैं। दूसरी तरफ बॉलीवुड जगत में इस संक्रमण का असर तेजी से देखने को मिल रहा है। दरअसल, बीते कई दिनों में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

‘बादशाहो’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपने स्वस्थ के बारे में विवरण प्रकट करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया।

उन्होंने कहा है, “अत्यधिक सावधानियों के बावजूद, मैंने COVID-19 पॉजिटिव हो गयी हूँ। मैं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूँ और खुद को अलग कर लिया है और वर्तमान में होम क्वारंटाइन में हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे यकीन है कि मैं इन सब से मजबूत और बेहतर तरीके से वापसी करूंगी। कृपया सुरक्षित रहें और मास्क लगाएं! अपना और दूसरों का ख्याल रखें। #MaskUp करना न भूलें मैं आप सभी से प्यार करती हूं!”

गुप्ता का निदान ऐसे समय में आया है जब भारत कोरोनोवायरस मामलों में स्पाइक से जूझ रहा है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं, जिनमें जॉन अब्राहम, विशाल ददलानी, स्वरा भास्कर, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, अलाया एफ, करीना कपूर खान, कुब्रा सैत और मधुर भंडारकर शामिल हैं।

See also  एक्टर सोनू सूद ने पहली बार कही अपनी बात, रेड के बाद आया पहला ट्वीट