KK Dies: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK का हार्ट अटैक से निधन

बताया जा रहा है कि केके(Singer KK ) कोलकाता में नाजरुल मंच में परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मेंस के बाद वह बेचैनी महसूस करने लगे। इसके बाद उन्हें पास के CMRI हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

KK Dies

Kolkata (KK Dies): केके (KK) के नाम से मशहूर बॉलिवूड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ का मंगलवार शाम निधन हो गया।

बताया जा रहा है कि केके(Singer KK ) कोलकाता में नाजरुल मंच में परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मेंस के बाद वह बेचैनी महसूस करने लगे। इसके बाद उन्हें पास के CMRI हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि ग्रैंड होटेल की सीढ़ियों पर केके को हार्ट अटैक आया था। उनकी बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल में रख लिया गया है।

भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी गायकों में से एक, केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित कई भाषाओं में गाने गाये हैं।

उन्हें फिल्म काइट्स के “जिंदगी दो पल की”, ओम शांति ओम फिल्म के “आंखों में तेरी”, फिल्म बचना ऐ हसीनों के “खुदा जाने”, फिल्म हम के “तड़प तड़प” जैसे कई मशहूर गाने दिए है।

केके(Singer KK ) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गहरा दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ जिन्हें केके नाम से जाना जाता था, उनके असामयिक निधन पर बेहद दुखी हूं। उनके गानों की वाइड रेंज ने हर उम्र वर्ग के लोगों को प्रभावित किया था। हम हमेशा उनके गानों के जरिए उन्हें याद रखेंगे। उनके परिवार और फैन्स के लिए संवेदनाएं। ओम शांति।’

See also  डाबर इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन के लिए अपने बेड़े में 100 इलेक्ट्रिक वाहनों शामिल करेगी