कायर आतंकियों ने किया जवानों पर घात लगाकर हमला, 5 जवान शहीद

बताया जा रहा है कि सेना के टुकड़ी पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया। इसमें 5 सैनिक शहीद हो गए। फिलहाल भारतीय सेना की ओर से अतिरिक्त फोर्स को मौके पर भेजा गया है।

पुंछ में भारतीय जवान शहीद

आतंकवाद से जंग के दौरान भारतीय सेना के 5 जवान आतंकवादियों से जंग के दौरान शहीद हो गए। सेना के एक जेसीओ सहित 5 जवान आतंकवादियों के खिलाफ एक ऑपरेशन के दौरान शहीद हो गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सैनिक की यह शहादत आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई।

बताया जा रहा है कि सेना के टुकड़ी पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया। इसमें 5 सैनिक शहीद हो गए। फिलहाल भारतीय सेना की ओर से अतिरिक्त फोर्स को मौके पर भेजा गया है। घटना वाले इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। आतंकियों से मुठभेड़ जाती है।

सेना के अधिकारी के मुताबिक, पाकिस्तान से आए आतंकियों ने पुंछ के सुरनकोट इलाके में घात लगातार सेना के जवानों पर हमला किया। आतंकियों ने हमला उस वक्त किया जब सैनिक पुंछ के चमरेर के जंगलों में तलाशी अभियान चला रहे थे।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान सैनिकों पर भारी फायरिंग होने लगी, जिसमें हमने एक जेसीओ और 4 सैनिकों को खो दिया। इन आतंकियों को मार गिराने के लिए ऑपरेशन जारी है। उन्होंने कहा कि हमलावर आतंकियों के 4 से 5 तक होने की आशंका है।

See also  भारत विभाजन का इतिहास, कैसे भारतवर्ष एक-एक कर टुकड़ों में टूट गया?