Deep Sidhu Dies: पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस घटना ने सभी को आश्यर्च में डाल दिया है। हादसे में दीप सिद्धू की प्रेमिका भी घायल हो गई। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Deep Sidhu Dies

Deep Sidhu Dies: पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस घटना ने सभी को आश्यर्च में डाल दिया है। हादसे में दीप सिद्धू की प्रेमिका भी घायल हो गई। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की पुष्टि सोनीपत पुलिस ने की है। बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू स्कॉर्पियो कार से दिल्ली से पंजाब जा रहे थे। केजीपी के पिपली टोल से गुजरते ही उनकी कार खरखोदा इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक हादसा रात साढ़े नौ बजे हुआ। स्कॉर्पियो को दीप सिद्धू खुद चला रहे थे। हादसे में दीप सिद्धू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मंगेतर रीना को इलाज के लिए खरखोदा सीएचएसी ले जाया गया। हालांकि, उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बता दे की दीप किसान आंदोलन के समय बहुत चर्चित हुए थे। उन्होंने किसान आंदोलन में बढ़चढ़ कर अपनी हिस्सेदारी दी थी। दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा के मामले में दीप सिद्धू आरोपी भी थे। उनके पर मामला दर्ज हुआ था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। आज हुए इस हादसे के बाद उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है।

See also  Photos: टाइगर श्रॉफ का असली नाम था जय हेमंत श्रॉफ, जाने उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें