Delhi Building Collapsed: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में इमारत गिरी, 3 को बचाया गया, 1 बच्चे की मौत

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में खन्ना मार्केट के पास गुरुवार की शाम एक बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई। दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार, 3 लोगों को बचा लिया गया है और कई अन्य लोगों के ढह गई इमारत के भीतर फंसे होने की आशंका है।

New Delhi (Delhi Building Collapsed):  दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में खन्ना मार्केट के पास गुरुवार की शाम एक बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई। दमकल विभाग के अधिकारियों के अनुसार, 3 लोगों को बचा लिया गया है और कई अन्य लोगों के ढह गई इमारत के भीतर फंसे होने की आशंका है।

रात करीब 8:40 बजे घर गिरने की सूचना मिली। दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और बचाव अभियान जारी है जिसमें एक व्यक्ति और तीन साल के बच्चे सहित उसके तीन बच्चों को बचा लिया गया है। इनमें से बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही थी, जिसकी बाद में मौत हो गई।

इस घटना में मृत बच्चे की पहचान अमजद के तौर पर हुई है। दो बच्चियां जिन्हें रेस्क्यू किया गया है उसमें से जरीना की उम्र डेढ़ साल और अलीफा की उम्र आठ साल है। मोहम्मद जहीर को भी रेस्क्यू किया गया है, जिसकी उम्र 52 साल है। सभी को दिल्ली के कलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

See also  Best Varieties Of Mango: ये रहे आम प्रेमियों के लिए आम के कुछ प्रमुख किस्में