दिल्ली जा रहे SpiceJet plane के इंजन में लगी आग, पटना हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग

SpiceJet plane caught fire: दिल्ली जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट में तकनीकी खराबी के कारण आग लगने के बाद बिहार के पटना हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतरना पड़ा।

SpiceJet plane caught fire

नई दिल्ली (SpiceJet plane caught fire): दिल्ली जाने वाली स्पाइस जेट की एक फ्लाइट में तकनीकी खराबी के कारण बीच हवा में आग लगने के बाद सोमवार को बिहार के पटना हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतरना पड़ा। फ्लाइट की लैंडिंग सुरक्षित करा लिया गया।

पटना एयरपोर्ट के निदेशक ने कहा, ‘पटना से दिल्ली जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट के एक इंजन में आग लगने की सूचना मिली थी. विमान सुरक्षित उतर गया और सभी 183 यात्री और दो शिशु सुरक्षित उतर गए।”

पटना के जिला मजिस्ट्रेट चंद्रशेखर सिंह ने मीडियाकर्मियों को बताया, “स्थानीय लोगों ने विमान में आग देखी और जिला और हवाई अड्डे के अधिकारियों को सूचित करने के बाद दिल्ली जाने वाली उड़ान पटना हवाई अड्डे पर लौट आई थी। सभी 185 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। इसका कारण तकनीकी खराबी है, इंजीनियरिंग टीम आगे विश्लेषण कर रही है”।

हालांकि, डीजीसीए ने सूचित किया कि “पक्षी हिट” के कारण एक इंजन हवा में बंद होने के बाद (SpiceJet plane caught fire) फ्लाइट वापस लौट आई और सभी सवार यात्री सुरक्षित है।

Agneepath Scheme Protest: कोटा में धारा 144 लागू, जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हिंसा

See also  बुखार और कमजोरी के शिकायत के बाद मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया