आ गया Flipkart का Big Diwali Sale, टीवी लैपटॉप पर मिल रहा है 80% तक की छूट

17 अक्टूबर से शुरू होकर बिग दिवाली सेल 23 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में फ्लिपकार्ट टीवी पर 75% तक की छूट देने का वादा कर रही है। इसके अलावा लैपटॉप मोबाइल और टेबलेट पर 80% तक की छूट देने का भी वादा किया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल

जितना अपने हाल ही में अपना बिग बिलियन सेल को खत्म किया है। इसके साथ ही कंपनी अब एक और फेस्टिवल डील के साथ आ रही है। फ्लिपकार्ट 17 अक्टूबर से बिग दिवाली सेल आयोजित कर रही है। इस सेल में ग्राहकों को काफी रियायती कीमतों पर सामान खरीदने का मौका मिलेगा। यह सेल 7 दिनों तक चलेगा। इस सेल में कंपनी एसबीआई बैंक कार्ड पर 10% की अतिरिक्त छूट प्रदान करेगी।

17 अक्टूबर से शुरू होकर बिग दिवाली सेल 23 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में फ्लिपकार्ट टीवी पर 75% तक की छूट देने का वादा कर रही है। इसके अलावा लैपटॉप मोबाइल और टेबलेट पर 80% तक की छूट देने का भी वादा किया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में टीवी पर ऑफर

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में सैमसंग का 50 इंच का नियो QLED स्मार्ट टीवी ₹30,999 में मिलेगा। Xiaomi का 43 इंच MI 4X ultra HD (4k) स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹23,999 है। इसके अलावा रियल मी के 43 इंच का 4K टीवी की कीमत कंपनी के साइट के अनुसार ₹7400 रखी गई है। हालांकि यह विश्वास करना थोड़ा मुश्किल है कि 4K टीवी की कीमत ₹10000 से कम होगी।

कंपनी की लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि ग्राहक poco F3 GT 5G को ₹25999 के प्रभावी कीमत में खरीद पाएंगे। इसके साथ realme GT master edition को ₹21999 में खरीद पाएंगे। बता दें कि इस फोन को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था। फोन की लॉन्चिंग के वक्त इसकी कीमत ₹25,999 थी।

See also  MKU Becomes the First Private Sector Company to receive the ToT of Driver Night Sight for T-90 Tanks from DRDO A Driver Night Sight for T series Tanks

हालांकि यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड लेनदेन पर ही उपलब्ध होगा। इसके साथ-साथ बिग दीपावली ऑफर सेल में फोन पर और भी आकर्षक छूट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट इंफिनिक्स हॉट 10 प्ले को ₹8499 में बेचेगी। इन सबके अलावा फ्लिपकार्ट सैमसंग गैलेक्सी का F42 5G को ₹17,999 की कीमत में बेचेगी।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान 1 क्रेजी डील सेक्शन भी होगा। इस सेक्शन में ई-कॉमर्स की दिग्गज चुनिंदा उत्पादन पर विशेष छूट मिलेगा। यह बिग दिवाली सेल के दौरान प्रत्येक 8 घंटे में रिफ्रेश हो जाएगा। इसके अलावा एक और सेक्शन भी होगी जिसका नाम होगा रश आवर। रश आवर सेक्शन में चुनिंदा उत्पादों पर छूट मिलेगी।