Veteran’s super League 2021: वेटरन्स सुपर लीग से 40 वर्ष की आयु से अधिक के फुटबॉल खिलाड़ी करेंगे मैदान में वापसी

5 एशियाई देशों की 16 प्रतिष्ठित टीमों के 320 से अधिक खिलाड़ी वीएसएल 2021 में भाग लेंगे। वेटरन्स सुपर लीग 40+ आयु वर्ग के एथलीटों के बीच फुटबॉल भावना को आत्मसात करने के लिए एक मंच स्थापित करेगा।

Sports Update : वाल्डोना स्पोर्ट्स मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने 40 वर्ष की आयु सिमा पार कर चुके एशियाई फुटबॉल के सभी दिग्गजों, जिन्होंने खेल से संन्यास ले लिया है उनकी की भावना का जश्न मनाने व खेल में वापसी के लिए वेटरन सुपर लीग 2021 की घोषणा की है। भारत, बांग्लादेश, मालदीव, श्रीलंका और नेपाल सहित 5 एशियाई देशों की 16 प्रतिष्ठित टीमों के 320 से अधिक खिलाड़ी 12 दिसंबर 2021 से 2 जनवरी 2022 तक डॉ. अंबेडकर स्टेडियम, नई दिल्ली में शुरू होने वाले भव्य फुटबॉल टूर्नामेंट में भाग लेंगे।

वेटरन सुपर लीग के उद्घाटन समारोह में सनी लियोन के शानदार प्रदर्शन के साथ एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन होगा। “मैन ऑफ टुडे” की उपाधि से सम्मानित दानिश परवेज खान के सहित निदेशक, वीएसएल, निकिता जायसवाल और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, वीएसएल, अमित चौधरी की अगुवाई में मुख्य अतिथि के तौर पर साहिल खान व खेल जगत के अन्य गणमान्य कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। सुपर लीग का टेलीकास्ट डीडी स्पोर्ट्स पर किया जायेगा।

एमडी और चेयरमैन, वाल्डोना स्पोर्ट्स मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रा० लि०, दानिश परवेज खान ने कहा, “यह लीग देश में फुटबॉल के एक नए युग की शुरुआत करेगा। मैं इस लीग के माध्यम से फूटबाल के लिए देश वाशियों में अटूट प्रेम और जुनून को साझा करने के साथ भारत में फूटबाल के मजबूत आधार को स्थापित करने के लिए तत्पर हूं।”

जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, “यह सुपर लीग 40+ आयु वर्ग के खिलाड़ियों को खेल के प्रति अपनी योग्यता, अपनी भावना और खेल के प्रति प्यार दिखाने का अवसर प्रदान करेगा।”

See also  T-20 World Cup के लिए हो गया Indian Team का ऐलान, जानिए कौन-कौन है टीम में शामिल

वेटरन्स सुपर लीग भारतीय खेल प्रेमियों के बीच फुटबॉल भावना को आत्मसात करने के लिए एक मंच स्थापित करेगा। इस लीग का उद्देस्य संन्यास ले चुके एशियाई फूटबाल खिलाड़ियों को एक जुट कर उनकी वापसी के भव्य स्वागत के साथ उनकी खेल क्षमता को पहले की तरह उजागर करना है।