दिल्ली के बुराड़ी में लड़की की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या, अर्ध-नग्न अवस्था में मिला शव, जांच जारी

पत्नी अपने एक रिश्तेदार के घर गई थी और जब वह रात 8 बजे घर लौटी तो उसे बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में लड़की का शव मिला।

नई दिल्ली (Burari Rape Case): दिल्ली के बुराड़ी इलाके में शुक्रवार रात एक लड़की का अर्धनग्न शव मिला। बताया जा रहा है कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी की पहचान ‘अमन’ के रूप में की गयी है, आरोपी बुराड़ी इलाके के कौशिक एन्क्लेव में हुई घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने और नृशंस हत्या के पीछे के सही मकसद को जानने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पुलिस ने ब्योरा देते हुए कहा कि पत्नी के अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए घर छोड़ने के बाद आरोपी ने लड़की को अपने घर बुलाया था। पत्नी के घर लौटने पर उसने देखा कि बच्ची का शव बिस्तर पर पड़ा है।

बुराड़ी पुलिस ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। हालांकि, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अमन अपनी पत्नी प्रियंका रावत के साथ कौशिक एन्क्लेव के एक फ्लैट में रह रहा था।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि अमन की पत्नी अपने एक रिश्तेदार के घर गई थी और जब वह रात 8 बजे घर लौटी तो उसे बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में लड़की का शव मिला। मामला जानने के बाद प्रियंका ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और फिर पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

पुलिस ने कहा कि मृतक लड़की नाथूपुरा इलाके की रहने वाली थी और उसके पिता को घटना की सूचना दे दी गई है।

See also  Chandauli News: पुलिस की कथित पिटाई के बाद चंदौली की लड़की की मौत, इंस्पेक्टर सस्पेंड