Go First Flight का AC अचानक काम करना बंद कर दिया, तीन लोग बेहोश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है जिसमें दावा किया गया है कि गो फर्स्ट फ्लाइट (Go First Flight) के एयर कंडीशनिंग सिस्टम (AC) ने उड़ान के दौरान काम करना बंद कर दिया है, जिससे यात्रियों को असुविधा हुई, कुछ यात्री बेहोश भी हो गए।

Go First Flight AC

Go First Flight AC: सोशल मीडिया पर एक वीडियो व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है जिसमें दावा किया गया है कि गो फर्स्ट फ्लाइट (Go First Flight) के एयर कंडीशनिंग सिस्टम (AC) ने उड़ान के दौरान काम करना बंद कर दिया है, जिससे यात्रियों को असुविधा हुई, कुछ यात्री बेहोश भी हो गए।

रोशनी वालिया द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में यात्रियों को सेफ्टी इंस्ट्रक्शन कार्ड हाथ में पकड़े और पंखा झूलते देखा जा सकता है। रोशनी को उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक अभिनेता के रूप में पेश किया गया है। एक महिला को गर्मी के कारण रोते हुए भी देखा जा सकता है क्योंकि गर्मी के महीनों में विमान में भीषण गर्मी हो जाती है।

महिला ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि गो फर्स्ट की G8 2316 फ्लाइट मेरे सबसे खराब अनुभवों में से एक था। एसी में काम नहीं करने की वजह से पूरी उड़ान के दौरान यात्रियों का दम घुटता रहा और किसी के पास कोई रास्ता नहीं था इस समस्या से निकलने के लिए। हर एक यात्री पसीने से तर था। महिला ने बताया कि फ्लाइट के अंदर 3 लोग बेहोश हो गए थे।

Go First ने ट्वीट का जवाब देते हुए रोशनी से यात्रा का ब्‍यौरा साझा करने को कहा ताकि एयरलाइन इस मामले को देख सके। रोशनी ने यह वीडियो 14 जून को ट्वीट किया था। एक यात्री वीडियो में कह रहा है, “हर कोई बहुत गर्मी महसूस कर रहा…फ्लाइट ने 5:30 बजे उड़ान भरी थी और अब 6:20 बज रहे हैं अभी भी एसी काम नहीं कर रहा है। एक कैंसर पेशेंट बेहद परेशानी महसूस कर रहे हैं। यदि AC काम नहीं कर रहा तो फ्लाइट को उड़ान ही नहीं भरनी चाहिए थे। हमने एक तरफ के टिकट के लिए 12 हजार रुपये क्‍या इसके लिए दिए हैं? कृपया कुछ करिए। Go First कार्रवाई करिए। ” कुछ ट्विटर यूजर्स ने मामले की जांच के लिए नागरिक उड्डयन नियामक डीजीसीए को भी टैग किया।

See also  The Kashmir Files Speech: केजरीवाल के घर के बाहर BJP का प्रदर्शन और तोड़फोड़, तेजस्वी सूर्या लिए गए हिरासत में

दिल्ली जा रहे SpiceJet plane के इंजन में लगी आग, पटना हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग