Good News, अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ में अभिनय करेंगे अरुण गोविल

जानकारी के मुताबिक 'ओह माय गॉड 2' में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं। OMG में जहां धर्म के मुद्दे को उठाया गया था तो वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट में भारतीय शिक्षा प्रणाली के मुद्दे पर फोकस किया जाएगा।

ओह माय गॉड 2' में अरुण गोविल

2012 में रिलीज हुई फिल्म Oh My God दर्शकों को खूब पसंद आया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब इस फिल्म का सीक्वल Oh My God 2 को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि फिल्म में Arun Govil भी नजर आएंगे।

‘राम’ के किरदार में दिखेंगे अरुण गोविल

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में अरुण गोविल, भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। इस खबर के सामने आने से फैन्स के अंदर काफी उत्साह है। बता दें कि ‘ओह माय गॉड 2’ का प्रोडक्शन अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अमित राय कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं। OMG में जहां धर्म के मुद्दे को उठाया गया था तो वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट में भारतीय शिक्षा प्रणाली के मुद्दे पर फोकस किया जाएगा।

बता दें कि अरुण गोविल, रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम के किरदार में नजर आए थे। रामायण का प्रसारण 1987 में दूरदर्शन पर हुआ था। बीते साल कोविड के चलते लॉकडाउन में एक बार फिर रामायण का प्रसारण हुआ था और बार फिर उसके सभी किरदार चर्चा में आ गए थे।

See also  Mumbai Drugs Case: बॉम्बे HC में आर्यन खान ने साफ़ किया 'किरण गोसावी के साथ कोई संबंध नहीं है'