Harnaaz Sandhu: मिस यूनिवर्स बनने के 8 महीने बाद ही मुश्किल में आईं हरनाज संधू

हरनाज संधू के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए उपासना सिंह ने आरोप लगाया है कि समझौता होने के बावजूद वह उनकी एक पंजाबी फिल्म का प्रचार नहीं कर रही हैं।

Harnaaz Sandhu

अपनी खूबसूरती से पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोरने वाली मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) मुसीबत में आ गई हैं। उनके खिलाफ एक फिल्म प्रोड्यूसर ने कोर्ट में केस किया है। यह फिल्म निर्माता उपासना सिंह हैं। हरनाज संधू के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए उपासना सिंह ने आरोप लगाया है कि समझौता होने के बावजूद वह उनकी एक पंजाबी फिल्म का प्रचार नहीं कर रही हैं। इस संबंध में उपासना सिंह ने चंडीगढ़ की जिला अदालत में दीवानी वाद दायर किया है।

उपासना सिंह ने यह मामला दर्ज करते हुए अनुबंध के कथित उल्लंघन के लिए Harnaaz Sandhu की ओर से हर्जाना मांगा है। उपासना सिंह की पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुट्टंगे’ में मिस यूनिवर्स मुख्य भूमिका में हैं। इस मामले में उपासना सिंह ने कहा है, ‘मैंने हरनाज को फिल्म बाई जी कुट्टंगे में अभिनय करने का मौका दिया।’

फिल्म निर्माता ने दावा किया कि मिस यूनिवर्स 2021 ने उपासना के संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक समझौते किया था, जिसके तहत हरनाज संधू निजी तौर पर उनकी फिल्म के प्रचार के लिए खुद को उपलब्ध रखेंगी। लेकिन उपासना सिंह ने दावा किया है कि उन्होंने फिल्म के प्रचार के लिए तारीख देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘मैंने संधू को उस समय मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं। मैंने इस फिल्म पर बहुत बड़ी रकम खर्च की है. यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है.’।

उपासना सिंह ने दावा किया कि उन्हें 27 मई से 19 अगस्त तक फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी। दूसरी तरफ उपासना सिंह के इन आरोपों पर हरनाज संधू ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। आपको बता दें कि हरनाज संधू को पिछले दिसंबर में इस्राइल में आयोजित एक इवेंट में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। इससे पहले केवल दो अन्य भारतीयों, 1994 में अभिनेत्री सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता ने खिताब जीता था।

See also  रामानंद सागर रचित रामायण के चर्चित किरदार 'रावण' का निधन, 'राम' ने दी श्रद्धांजलि