पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच हुए कोरोना संक्रमित, 10 दिनों तक हुए क्वारंटीन

वेस्टइंडीज दौरे पर गए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जिसके कारण उन्हें वेस्टइंडीज में 10 दिनों के लिए रुकना होगा।

मिस्बाह-उल-हक

कोरोना वायरस का खतरा अभी कम नहीं हुआ है। दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं। भारत में कोरोना के मामलों में जबरदस्त उछाल देखा जा रहा है। कोरोना संक्रमण का यह साया खेल से जुड़े लोगों को भी अपना शिकार बना रहा है।

वेस्टइंडीज दौरे पर गए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जिसके कारण उन्हें वेस्टइंडीज में 10 दिनों के लिए रुकना होगा। पाकिस्तान का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हो गया है इसलिए मुख्य कोच को छोड़कर पाकिस्तान की टीम स्वदेश वापस लौट जाएगी।

इस संबंधन में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट किया, “पाकिस्तान के लिए उड़ान भरने से पहले मिस्बाह पीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए, बाकि टीम आज जमैका से उड़ान भरेगी, हम मिस्बाह के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।”

पीसीबी ने आगे बताया कि वे विंडीज क्रिकेट के साथ लगातार संपर्क में हैं और उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि मिस्बाह अगले 10 दिनों के लिए मेडिकल विशेषज्ञ की निगरानी में रहेंगे और किसी अन्य होटल में उन्हें शिफ्ट किया जाएगा।

बता दें कि पाकिस्तान ने चार मैचों की टी-20 श्रृंखला 1-0 से जीता था। जबकि तीन मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो गए थे। वहीं, पाकिस्तान और विंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला 1-1 से ड्रॉ रही।

See also  Veteran’s super League 2021: वेटरन्स सुपर लीग से 40 वर्ष की आयु से अधिक के फुटबॉल खिलाड़ी करेंगे मैदान में वापसी