मैं शायद दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को खुद को "दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी" कहा। उन्होंने यह बात अपने पूर्व पार्टी सहयोगी और कवि कुमार विश्वास के द्वारा लगाए गए आरोप पे पलटवार करते हुए कहा।

Arvind Kejriwal Sweetest Terrorist

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को खुद को “दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी” कहा। उन्होंने यह बात अपने पूर्व पार्टी सहयोगी और कवि कुमार विश्वास के द्वारा लगाए गए आरोप पे पलटवार करते हुए कहा। कुमार विश्वास का आरोप था कि केजरीवाल ने एक बार उनसे कहा था कि वो एक स्वतंत्र राष्ट्र के पहले प्रधान मंत्री बनना चाहते हैं।

केजरीवाल ने कहा, “यह कॉमेडी है। अगर उनके आरोपों पर विश्वास किया जाए, तो मैं एक बड़ा आतंकवादी हूं। इस मामले में, सुरक्षा एजेंसियां ​​​​पिछले 10 वर्षों में क्या कर रही थीं।”

“मैं शायद दुनिया का सबसे प्यारा आतंकवादी हूं – वह जो अस्पताल, स्कूल और सड़कें बनाता है, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेजता है और लोगों को मुफ्त बिजली देता है … क्रम दिलचस्प है – राहुल गांधी इसे बनाने वाले पहले व्यक्ति थे। मेरे खिलाफ आरोप, पीएम मोदी ने अगले दिन उसी भाषा का इस्तेमाल किया, और प्रियंका गांधी और सुखबीर सिंह बादल ने भी इसका पालन किया। किसी ने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री राहुल गांधी की नकल करेंगे।

इससे पहले, एएनआई (ANI) से बात करते हुए, कुमार विश्वास ने कहा, “एक दिन, उन्होंने मुझसे कहा कि वह या तो मुख्यमंत्री (पंजाब के) या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधान मंत्री बनेंगे”।

उनका यह बयान पंजाब में 20 फरवरी (रविवार) को होने वाले विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले आया है। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी। विश्वास ने 2014 का लोकसभा चुनाव अमेठी से AAP उम्मीदवार के रूप में लड़े थे, लेकिन तत्कालीन सांसद राहुल गांधी से हार गए।

See also  कांग्रेस को डबल झटका! नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया इस्तीफा, अमरिंदर सिंह मिलेंगे अमित शाह से