Jai Bhim Trailer Review: जय भीम ट्रेलर रिलीज़, एक्टर सूर्या का दमदार एक्टिंग मचा रहा धमाल

फिल्म के प्रचलित होने का कारण है साउथ के सुपर स्टार सूर्या का लीड रोले, इसके अलावा इस फिल्म की कहानी बेहद गंभीर मुद्दों पे है।

आज हम बात करेंगे अमेज़न प्राइम की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म कोर्ट रूम ड्रामा ‘जय भीम’ के ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म के रिलीज़ के डेट को भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है, ये फिल्म 2 नवंबर को अमेज़न प्राइम पे स्ट्रीम किये जाएंगे।

फिल्म के प्रचलित होने का कारण है साउथ के सुपर स्टार सूर्या का लीड रोले, इसके अलावा इस फिल्म की कहानी बेहद गंभीर मुद्दों पे है।

अब इसके ट्रेलर में जो की 2 मिनट का है लगभग सारी कहानी की एक झलक देखने को मिल जाती है, लेकिन उसके बाद भी ये ट्रेलर आपको फिल्म देखने पे मजबूर कर देगी। इस फिल्म के ट्रेलर से ये साफ कर दिया गया है की ये फिल्म सच्ची घटना पे आधारित है, सन 1955 में तमिलनाडु के आदिवासियों के साथ हुए अत्याचारो पे ये फिल्म आधारित है।

इस फिल्म में जो तीन आदिवासी करैक्टर है उनके इर्द गिर्ध ही ये फिल्म की कहानी घूमती है। इस फिल्म के लीड करैक्टर यानि सूर्या इस फिल्म में एक चंद्रू नाम के एक वकील का किरदार निभा रहे है। और यह इस फिल्म में वे उन तीन आदिवासियों और उनके परिवार के लिए आवाज़ उठाते है और न्याय की मांग करते है।

बात करते हे फिल्म के कलाकारों की, तो जैसा की आप सभी जानते है की सूर्या इस फिल्म में लीड रोले में है जो की साउथ के जाने माने और दमदार कलाकार है। साथ ही प्रकाश राज जैसे गंभीर और दमदार कलाकार की भी एक्टिंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा बांकी के जो तीन आदिवासी के रोल निभा रहे उनकी एक्टिंग भी धांसू है और एक एक शीन को बखूबी निभाया है।

See also  सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन, गुरुवार को हुई थी मौत

इसके साथ ही फिल्म की जो वीडियोग्राफी है, या यूँ कहे की जो ग्राफ़िक्स है वो काफी बेहतरीन है, और हर सीन को बखूबी जोर कर रखा है। मतलब आपको स्क्रीन से बाँध कर रखेगा। और अगर हम यूँ कहे की सूर्य इस फिल्म के साथ अपने पोछले सारे रिकार्ड्स तोड़ने वाले है तो कोई गलत नहीं होगा। क्युकी इस दो मिनट के वीडियो में आपको सूर्या के हर लुक देखने को मिल जाएगा।

बात करते है फिल्म के निर्माताओं की तो ये फिल्म 2D एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है और इसे सूर्य और ज्योतिका ने निर्मित किया है। सबसे ख़ास बात यह है की इस फिल्म को तेलगू और तमिल के साथ साथ हिंदी में भी रिलीज़ किया जाएगा। बताया जा रहा है की इस फिल्म को 240 से ज्यादा देशो में एक ही साथ अमेज़न प्राइम पे स्ट्रीम की जाएगी।

इस फिल्म का लोगो में बेसब्री से इंतज़ार है जो 2 नवंबर को खत्म होने वाला है। फिल्म की कहानी बिलकुल अलग और सच्ची है जिसमे बताया गया है की कैसे आजादी के बाद भी एक तबका अपने मूल अधिकार जो हमारे संविधान ने दिया है उनसे वंचित है।