Kamala Harris: US उपराष्ट्रपति कमला हैरिस हुई कोरोना पॉजिटिव

मंगलवार, 26 अप्रैल 2021 को, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का रैपिड टेस्ट (Covid-19 Rapid Test) और साथ ही पीसीआर टेस्ट (PCR Test) दोनों में पॉजिटिव पाये गए।

Kamala Harris: मंगलवार, 26 अप्रैल 2021 को, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का रैपिड टेस्ट (Covid-19 Rapid Test) और साथ ही पीसीआर टेस्ट (PCR Test) दोनों में पॉजिटिव पाये गए। व्हाइट हाउस ने घोषणा की कि हाल के कुछ दिनों में राष्ट्रपति जो बाइडेन और प्रथम महिला जिल बिडेन अमेरिकी उपराष्ट्रपति के निकट संपर्क में नहीं आए।

हालांकि अच्छी बात यह है कि अमेरिकी उपराष्ट्रपति में कोई लक्षण नहीं दिखा और वह ठीक हैं। उन्होंने अपने आवास में खुद को आइसोलेट कर लिया है और दूर से ही अपना नियमित काम करती रहेगी।

व्हाइट हाउस ने कहा, हैरिस (KamalaHarris) सीडीसी के सभी दिशानिर्देशों और चिकित्सकों की सलाह का पालन करेंगे। एक बार टेस्ट नेगेटिव आ जाने के बाद, वो फिर से व्हाइट हाउस लौट आएंगी।

हैरिस 57 वर्ष की हैं और उन्हें कार्यालय में आने से कुछ सप्ताह पहले कोविड-19 मॉडर्न वैक्सीन की पहली खुराक और वर्ष 2021 में उद्घाटन दिवस के बाद दूसरी खुराक मिली है। वह बूस्टर और अतिरिक्त बूस्टर शॉट भी लगवा चुकी हैं।

कोविड -19 अभी भी मौजूद है और इसके रूप समय-समय पर बदलते रहते हैं। हालांकि, पूरी तरह से टीका लगाए गए लोगों को किसी भी गंभीर बीमारी से बहुत सुरक्षा मिलती है

See also  China Power Crisis: चीन में गहरा रहा है बिजली संकट, 70 फीसदी उत्पादन कोयले पर निर्भर