Lock Upp Winner: मुनव्वर फारूकी बने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के विजेता

शनिवार की रात मुनव्वर ने फाइनल रेस में प्रतियोगी पायल रोहतगी को हराकर विजेता ट्रॉफी जीती। 18 लाख से अधिक वोट प्राप्त करने के बाद उन्हें विजेता घोषित किया गया।

नई दिल्ली (Lock Upp Winner): स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के विजेता बन गए है।

शनिवार की रात मुनव्वर ने फाइनल रेस में प्रतियोगी पायल रोहतगी को हराकर विजेता ट्रॉफी जीती। 18 लाख से अधिक वोट प्राप्त करने के बाद उन्हें विजेता घोषित किया गया।

ट्रॉफी के अलावा, मुनव्वर ने 20 लाख रुपये, एक कार और इटली की पूरी तरह से भुगतान की गई यात्रा भी जीती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

अन्य प्रतिभागियों के साथ मजबूत बंधन बनाने के अलावा, मुनव्वर, ने अपनी यात्रा के दौरान अपने जीवन से कई चौंकाने वाले किस्से भी बताए। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे बचपन में उनका शारीरिक शोषण किया जाता था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां की मृत्यु आत्महत्या से हुई थी।

बता दें की मुनव्वर फारुकी को इंदौर पुलिस ने कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के एक मामले में गिरफ्तार किया था और 2021 में लगभग एक महीने के लिए जेल में थे।

एकता कपूर द्वारा निर्मित ‘लॉक अप’ ने जेल जैसी सेटिंग में 20 प्रतियोगियों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर दिया। पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, अली मर्चेंट, जीशान खान, मंदाना करीमी, निशा रावल, सारा खान, विनीत कक्कड़, बबीता फोगट, स्वामी चक्रपाणि, तहसीन पूनावाला, सिद्धार्थ शर्मा, प्रिंस नरूला और चेतन हंसराज जैसी हस्तियां भी शामिल थीं।

कंगना रनौत को लेकर कही ये बात

इंटरव्यू के दौरान जब कॉमेडियन मुनव्वर से पूछा गया कि कंगना मैम को लेकर आप क्या कहना चाहेंगे उन्होंने शो में हमेशा आपका सपोर्ट किया है। इस पर मुनव्वर ने कहा कि शो में कंगना ने बहुत ही प्रोफेशनली काम किया है और शुक्रगुजार हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है।

See also  सोनू सूद के दफ्तर पर IT का छापा, जानिए कैसे पहुंचे फर्श से अर्श पर