ममता बनर्जी के भतीजे की अमित शाह को चुनौती, कहा- बीजेपी से छीन लेंगे त्रिपुरा

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि ED और CBI की कार्रवाई से हमारा हौंसला और मजबूत हुआ है। अभिषेक ने कहा, 'किसी मां के लाल में हिम्मत है तो हमें रोककर दिखाओ।

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी

TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह को चुनौती देते हुए कहा कि वे हमें ED और CBI से डराने की कोशिश में लगे हैं। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ED और CBI को हमारे पीछा लगा दिया गया है, लेकिन इससे हमारा हौंसला कम नहीं होगा।

कोलकाता में शनिवार को बोलते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि ED और CBI की कार्रवाई से हमारा हौंसला और मजबूत हुआ है। अभिषेक ने कहा, ‘किसी मां के लाल में हिम्मत है तो हमें रोककर दिखाओ। ये बंगाल की मिट्टी है। यहां राम कृष्ण परमहंस और स्वामी विवेकानंद जैसे महापुरुष पैदा हुए हैं।

अभिषेक बनर्जी ने अमित शाह को चुनौती देते हुए कहा कि वे त्रिपुरा को बीजेपी से छीन लेंगे। अगले डेढ़ साल के अंदर त्रिपुरा में टीएमसी सरकार बनेगी। यहां पर द्वारे गुंडा नहीं बल्कि द्वारे सरकार बनेगी। बंगाल में काफी समय से द्वारे सरकार चल रही है और विकास हो रहा है।

बनर्जी ने कहा कि CPM, बीजेपी और कांग्रेस के नेता बंगाल में आकर ऐसे सरकारी आयोजन कैंप को देख सकते हैं। टीएमसी सरकार उन लोगों को पूरी सुविधा भी देगी।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में इस बार विधानसभा चुनाव के बाद टीएमसी फिर से सत्ता में आई है। हालांकि इस साथ-साथ बीजेपी राज्य में मुख्य विपक्षी पार्टी बनकर उभरी है। बीजेपी राज्य में लगातार टीएमसी पर हमलावर है और टीएमसी की नीतियों को सवाल खड़े कर रही है। त्रिपुरा में बांग्ला भाषी लोगों की संख्या अधिक है, इसलिए टीएमसी को वहां पर बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

See also  Photo Of The Day: कर्नाटक की पर्यावरणविद तुलसी गौड़ा नंगे पांव पहुंचीं पद्मश्री लेने, तस्वीर हुई वायरल