नागिन 6 के लिए देसी वंडर वुमन (Wonder Woman) बनी महक चहल, दुनिया को COVID से बचाएगी

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स की फैंटसी फिक्शन ड्रामा नागिन 6 में, तेजस्वी प्रकाश, महक चहल, उर्वशी ढोलकिया और सुधा चंद्रन कभी न देखे गए अवतारों में दिखाई देंगे।

Nagin 6 Wonder Woman

नई दिल्ली: जिस तरह नागिन 6 की चर्चा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, प्रशंसकों के लिए एक और अच्छी खबर आई है, बिग बॉस फेम महेक चहल भी सीरीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में, महक चहल ने नागिन 6 में अपने करैक्टर के बारे में खुलासा किया। “ईमानदारी से, मैं इंडियन वंडर वुमन की भूमिका निभा रही हूं। जो दुनिया को कोरोना वायरस से बचाने के लिए आयी हैं। यह एक बहुत ही पॉजिटिव किरदार है और मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस सीजन में पूरी कहानी बदल दी गई है। और मुझे खुशी है कि मेकर्स इतना दमदार किरदार क्रिएट कर पाए। मैंने पहले भी एकता के साथ ‘कवच’ में काम किया है। मैं लॉकडाउन के बाद गोवा शिफ्ट हो गयी थी और उन्होंने मुझे इस शो के साथ बुलाया। यह एक अद्भुत भूमिका है।”

नागिन 6 के पहले टीज़र के आने के बाद, यह पता चला कि नागिन दुनिया को घातक नावेल कोरोना वायरस COVID-19 से बचाएगी। आलोचना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए महक ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हम मजाक बना रहे हैं क्योंकि यह एक बहुत ही गंभीर विषय है, और एक महत्वपूर्ण भी है। मुझे लगता है कि अगले कुछ वर्षों में, हमें बहुत सारी फिल्में भी देखने को मिल सकती हैं। इतने सारे लोग अपने सबसे कठिन समय से गुजरे हैं और यह उनके लिए भरोसेमंद होने वाला है।”

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स की फैंटसी फिक्शन ड्रामा नागिन 6 में, तेजस्वी प्रकाश, महक चहल, उर्वशी ढोलकिया और सुधा चंद्रन कभी न देखे गए अवतारों में दिखाई देंगे।

See also  एक्टर सोनू सूद ने दी सफाई, बचे हुए 17 करोड़ इस तरह करेंगे खर्च