मुकेश अंबानी और उनके परिवार की लंदन में बसने की कोई योजना नहीं : रिलायंस इंडस्ट्रीज

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी और उनके परिवार की लंदन या दुनिया में कहीं और स्थानांतरित होने या रहने की कोई योजना नहीं है।

आरआईएल ने शुक्रवार को स्पष्ट किया है की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के अध्यक्ष मुकेश अंबानी और उनके परिवार की लंदन या दुनिया में कहीं और स्थानांतरित होने या रहने की कोई योजना नहीं है।

आरआईएल द्वारा शुक्रवार को जारी एक आधिकारिक बयान में, कंपनी ने कहा कि एक अखबार में हाल ही में आई एक रिपोर्ट ने अंबानी परिवार के लंदन के स्टोक पार्क में आंशिक रूप से रहने की योजना के बारे में सोशल मीडिया में अनुचित और निराधार अटकलों को जन्म दिया है।

आरआईएल का बयान पढ़ा, ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड स्पष्ट करना चाहेगा कि अध्यक्ष और उनके परिवार की लंदन या दुनिया में कहीं और स्थानांतरित करने या रहने की कोई योजना नहीं है।’

इसने आगे कहा, ‘आगे, आरआईएल समूह की कंपनी, आरआईआईएचएल, जिसने हाल ही में स्टोक पार्क एस्टेट का अधिग्रहण किया है, यह स्पष्ट करना चाहती है कि विरासत संपत्ति के अधिग्रहण का उद्देश्य इसे एक प्रमुख गोल्फिंग और स्पोर्टिंग रिसॉर्ट के रूप में बढ़ाना है, जबकि पूरी तरह से योजना का अनुपालन करना है। दिशानिर्देश और स्थानीय नियम। ‘

‘यह अधिग्रहण समूह के तेजी से बढ़ते उपभोक्ता व्यवसाय को जोड़ देगा। साथ ही, यह विश्व स्तर पर भारत के प्रसिद्ध आतिथ्य उद्योग के पदचिह्न का भी विस्तार करेगा।’ (ANI)

See also  रिलायंस जिओ का नेटवर्क हुआ डाउन, कॉल और डाटा सर्विस बंद