बिहार में 60 वर्षीय व्यक्ति ने भतीजी की 3 वर्षीय बेटी के साथ किया बलात्कार

बिहार के हाजीपुर इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आया है, एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार की साढ़े तीन साल की बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

Patna (Bihar): बिहार के हाजीपुर इलाके में एक सर्मसार करने वाली घटना सामने आया है, मामला यह है की एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने अपने ही रिश्तेदार की साढ़े तीन साल की बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

बता दे की यह घटना 16 दिसंबर की है, बीते शनिवार को यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बाद में रविवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित हाजीपुर में एक शादी में शामिल होने आया था। 16 दिसंबर की सुबह करीब 11 बजे उसने कथित तौर पर घर की छत पर नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता को पहले एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया और बाद में उसे सदर जिला अस्पताल ले जाया गया।

सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने पहले तो पीड़िता के इलाज के लिए भुगतान करने की इच्छा व्यक्त करके मामले को छुपाने का प्रयास किया। हालांकि, पीड़िता की मां ने दो दिन बाद पुलिस को अपराध की सूचना दी।

See also  Noida Murder Case: ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में मृत मिली 25 वर्षीय महिला, लापता पति की तलाश जारी