Noida Murder Case: ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में मृत मिली 25 वर्षीय महिला, लापता पति की तलाश जारी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी गांव में मंगलवार सुबह 25 वर्षीय एक महिला का शव मिला। उसके गले पर गला घोंटने के निशान थे।

Noida Murder Case

Noida Murder Case: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी गांव में मंगलवार सुबह 25 वर्षीय एक महिला का शव मिला। उसके गले पर गला घोंटने के निशान थे। महिला का पति फरार है, और इस हत्या के पीछे पुलिस का सीधा शक उसके पति पे ही जा रहा है।

नोएडा पुलिस ने उसके पति की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि मृतक के मकान मालिक द्वारा मंगलवार सुबह करीब 11 बजे घटना के बारे में सूचित किए जाने के बाद उन्होंने महिला का शव बरामद किया।

टाइम्स ऑफ इंडिया (TOI) की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मृतक की पहचान रूबी के रूप में हुई है, जो बिहार की रहने वाली है और अपने पति नौशाद के साथ किराए के घर में रहती थी। उनके दो बच्चे हैं।

शुरुआती जांच के अनुसार, पड़ोसियों से पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी और वे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शिफ्ट हो गए। हालांकि दोनों का अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में नोएडा सेंट्रल के पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर का जिक्र करते हुए कहा गया है कि नौशाद ने सोमवार को अपने दो बच्चों को एक रिश्तेदार के यहां छोड़ दिया था। आरोप है कि घर लौटने पर उसका अपनी पत्नी से तीखी नोकझोंक हो गई और गुस्से में आकर उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

फोरेंसिक टीम ने आगे की जांच के लिए मौके से साक्ष्य जुटाए और महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

See also  बिहार में एसएचओ-दरोगा ने जज पर तान दी पिस्टल