OnePlus Buds Pro : 30 घंटे बैकअप के साथ भारतीय बाजार में OnePlus इयरबड्स 26 अगस्त को होंगे लॉन्च

OnePlus Buds Pro इयरबड्स की भारतीय कीमत सामने आ चुकी हैं। ये फास्ट चार्जिंग एवम नॉइज़ कैंसिलेशन को सपोर्ट करता है साथ ही तीन अलग-अलग मोड के साथ 26 अगस्त को दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

OnePlus के फैंस के लिए अच्छी खबर, वनप्लस बड्स प्रो ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पे 26 अगस्त से उपलब्ध होगा| OnePlus Buds Pro को पिछले महीने वनप्लस नॉर्ड 2 के साथ पेश किया गया था, हालांकि कंपनी ने इस वायरलेस इयरफोन की कीमत या उपलब्धता की घोषणा नहीं की थी| कंपनी ने सोमवार को भारत में इसके उपलब्धता के विवरण के साथ OnePlus Buds Pro की कीमत का खुलासा किया| वनप्लस बड्स प्रो भारत में 9,990 रुपये में उपलब्ध होगा।

यह वनप्लस ऑनलाइन स्टोर, Amazon.in, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और पार्टनर स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। वनप्लस बड्स प्रो मैट ब्लैक और ग्लॉसी व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा।

अच्छी बात ये है कि इसे Wrap चार्जिंग के जरिए 10 मिनट चार्ज करने पे 10 घंटे की बैटरी बैकअ देगा। OnePlus Buds Pro को चार्जिंग केस के साथ 31 घंटे तक चला सकते हैं। डिजाइन की बात करें तो OnePlus Buds Pro में ईयरबड्स पर ग्लॉसी और मैट टेक्सचर दोनों हैं. स्टेम चमकदार फिनिश है, जबकि टॉप पार्ट मैट है|

यह ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट करता है और प्रो गेमिंग मोड के साथ आता। OnePlus Buds Pro में IPX5 रेटिंग है जो इसे वॉटर और डस्ट प्रूफ बनाता है।

See also  Samsung 5G phone: सैमसंग ला रहा है सबसे सस्ता 5G फोन, जानें फीचर्स के बारे में