Raju Srivastava Passes Away: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया। 41 दिनों के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कॉमेडियन का सुबह 10.20 बजे निधन हो गया।

Raju Srivastava Passes Away: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया। 41 दिनों के अस्पताल में भर्ती होने के बाद कॉमेडियन का सुबह 10.20 बजे निधन हो गया। राजू को 10 अगस्त को सीने में दर्द होने और जिम में कसरत के दौरान गिरने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।

दिल का दौरा पड़ने के बाद एक महीने से अधिक समय तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद, राजू वेंटिलेटर पर थे। हाल ही में उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा था कि कॉमेडियन धीरे-धीरे ठीक हो रहे थे लेकिन बेहोश थे।

दीपू ने पीटीआई से कहा, “वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उनकी तबियत स्थिर है और वेंटिलेटर पर है। वह अभी भी पूरी तरह से होश में नहीं है। 35 दिन हो गए हैं लेकिन डॉक्टर कह रहे हैं कि वे अपने हिसाब से जितना अच्छा हो सके उतना कर रहे हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या परिवार कॉमेडियन को मुंबई के किसी अन्य अस्पताल में स्थानांतरित करने की योजना बना रहा है, जहां राजू रहते थे, दीपू ने कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं थी। उन्होंने कहा, “उनका इलाज एम्स में किया जाएगा और उनके ठीक होने के बाद हम उन्हें घर ले जाएंगे। हमें डॉक्टरों पर भरोसा है।”

See also  सोनू सूद के दफ्तर पर IT का छापा, जानिए कैसे पहुंचे फर्श से अर्श पर

राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक से मनोरंजन उद्योग में थे और 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की।

राजू श्रीवास्तव कई हिंदी फिल्मों जैसे, मैंने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा की रीमेक और आमदनी अठन्नी खारचा रुपैया फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में भी दिखाई दिए। अपनी मृत्यु से पहले, वह फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष थे।