रवीना टंडन ने उनके पिता के निधन के बाद पीएम मोदी द्वारा भेजा गया शोक पत्र साझा किया, कहा धन्यवाद्

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने बृहस्पतिवार को उनके पिता एवं फिल्म निर्माता रवि टंडन के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया शोक पत्र ट्विटर पर साझा किया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने बृहस्पतिवार को उनके पिता एवं फिल्म निर्माता रवि टंडन के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया शोक पत्र ट्विटर पर साझा किया। रवि टंडन का इस महीने की शुरुआत में निधन हो गया था।

अपने ट्विटर हैंडल पर, रवीना ने अपने पिता की तेरहवीं (एक शोक समारोह) पर पीएम मोदी द्वारा भेजे गए शोक पत्र की एक तस्वीर साझा की। पीएम मोदी द्वारा भेजे गए नोट में, उन्होंने दिवंगत फिल्म निर्माता की भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए प्रशंसा की। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि रवि टंडन ने अपनी रचनात्मकता और कौशल से भारतीय सिनेमा को समृद्ध किया और उनका निधन कला जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि रवीना के करियर में रवि का प्रभाव दिखाई दे रहा था। नोट में लिखा है, “आपका व्यक्तित्व और फिल्मों में सफलता उनके मार्गदर्शन और मूल्यों को दर्शाती है जो उन्होंने आपको दिए थे।”

रवीना ने पत्र के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और लिखा, “Thank you for your kind words Sir @narendramodi Ji Truly said .. he leaves a legacy of versatile work.”

बता दे की, अनुभवी फिल्म निर्माता रवि टंडन का 11 फरवरी को निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म निर्माता की मृत्यु श्वासरोध (respiratory failure) के कारण हुई। रवि टंडन एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता-निर्माता थे और उन्होंने ‘अनहोनी’, ‘खेल खेल में’, ‘मजबूर’ और ‘जिंदगी’ सहित कई फिल्मों का निर्देशन किया था।

See also  नागिन 6 के लिए देसी वंडर वुमन (Wonder Woman) बनी महक चहल, दुनिया को COVID से बचाएगी