रिलायंस जिओ का नेटवर्क हुआ डाउन, कॉल और डाटा सर्विस बंद

बताया जा रहा है कि जिओ नेटवर्क डाउन होने से यूजर्स को कॉलिंग और इंटरनेट यूज करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि जिओ नेटवर्क डाउन होने की शिकायत सुबह 9:30 के आसपास दर्ज की गई।

जियो नेटवर्क डाउन

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ का नेटवर्क कई यूजर्स के लिए डाउन हो गया है। देश के कई हिस्सों से जिओ यूजर्स नेटवर्क डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं। डाउंडिटेकटर के अनुसार अब तक करीब 4000 यूजर्स ने जिओ नेटवर्क डाउन होने के बारे में रिपोर्ट किया है।

बताया जा रहा है कि जिओ नेटवर्क डाउन होने से यूजर्स को कॉलिंग और इंटरनेट यूज करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि जिओ नेटवर्क डाउन होने की शिकायत सुबह 9:30 के आसपास दर्ज की गई। इसके बाद जिओ नेटवर्क के डाउन होने की शिकायत करने वाले यूजर्स की संख्या में काफी तेजी से बढ़ोतरी होने लगी।

जिओ के नेटवर्क में गड़बड़ी के कारण ट्विटर पर #jio डाउन ट्रेंड करने लगा। रिलायंस जिओ का ऑफिशियल कस्टमर सपोर्ट हैंडल जिओ केयर पर नेटवर्क डाउन होने की शिकायतों का अंबार लग गया। जिओ केयर अपने यूजर्स को रिप्लाई भी कर रही है। हालांकि सभी यूजर्स को एक ही तरह का रिप्लाई किया जा रहा है। यह रिप्लाई है आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।

जिओ केयर ने अपने यूजर्स को संदेश में कहा है कि आपको इंटरनेट यूज करने और कॉल या एसएमएस करने या रिसीव करने में परेशानी हो सकती है। हमारी टीम इस समस्या को जल्द से जल्द दूर करने में लगी है।

See also  मुकेश अंबानी और उनके परिवार की लंदन में बसने की कोई योजना नहीं : रिलायंस इंडस्ट्रीज