RRR Box Office Collection: वीकेंड पर 500 करोड़ पार हुई राजामौली की फिल्म, टूटा बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

25 मार्च को रिलीज़ हुई RRR ने तीन दिनों में कुल 500 करोड़ का वर्ल्डवाइड वीकेंड दिया है जिसमें लगभग 120 करोड़ की ओवरसीज़ कमाई और 380 करोड़ का भारत का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस शामिल है।

RRR Box Office Collection

RRR Box Office Collection: ‘बाहुबली 2’ के बाद S S Rajamouli की अगली फिल्म RRR काफी इंतज़ार के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होते ही तबाही मचा रखी है। 25 मार्च को रिलीज़ हुई RRR ने तीन दिनों में कुल 500 करोड़ का वर्ल्डवाइड वीकेंड दिया है जिसमें लगभग 120 करोड़ की ओवरसीज़ कमाई और 380 करोड़ का भारत का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस शामिल है। गौरतलब है कि ट्रेंड के हिसाब से आर आर आर और बाहुबली 2 की कमाई एक ही जैसी थी लेकिन धीरे धीर आर आर आर अपने पांव पसार रही है।

शुरुआती रुझानों के हिसाब से फिल्म ने सबसे ज्यादा कलेक्शन अपने तेलुगू संस्करण के लिए ही किया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण की पहली बार बनी जोड़ी को देखने के लिए दर्शक सुबह से ही बेचैन दिखे। मुंबई में दोनों कलाकारों के प्रशंसकों ने फिल्म दिखा रहे सिनेमाघरों के सामने नारियल फोड़े और दोनों सितारों के पोस्टरों का दुग्धाभिषेक भी किया। फिल्म के शुक्रवार के पहले शोज सुबह काफी जल्दी शुरू हो गए थे और दोपहर 12 बजे के शो तक आते आते सिनेमाघर दर्शकों से खचाखच भरते दिखने लगे।

RRR ओवरसीज़ लगभग 6000 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है। फिल्म के टिकट काफी महंगे बिक रहे हैं लेकिन लोग इतना खर्च करके ये फिल्म देखने को तैयार है। अमरीका में फिल्म ने लगभग 42 करोड़ की ओपनिंग करते हुए अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड बना डाला है।

‘RRR’ 400 करोड़ की फिल्म है। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर RRR 500 करोड़ की कमाई पूरी कर चुकी है। माना जा रहा है कि फिल्म का कुल लाईफटाइम कलेक्शन 1700 – 1800 करोड़ होगा जिसके साथ S S Rajamouli अपनी ही पिछली फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ेंगे।

See also  The Kashmir Files: हरियाणा के बाद अब जानिये किन किन राज्यों में हुआ Tax Free

Click Here To Read More Bollywood News