Samsung 5G phone: सैमसंग ला रहा है सबसे सस्ता 5G फोन, जानें फीचर्स के बारे में

सैमसंग 2022 में भारत ने अपना सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च कर सकता है। इस फोन की कीमत 20 से ₹21000 के बीच हो सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी इसके बारे में जानकारी नहीं दी है। एक रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका में इस फोन की कीमत 290 डॉलर हो सकती है।

सैमसंग 5G स्मार्टफोन प्राइस

सैमसंग 2022 की शुरुआत में एक नया 5G फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी A13 5G स्मार्टफोन कंपनी का सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन का आधिकारिक डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन टिपस्टर के माध्यम से इस का फर्स्ट लुक सामने आया है।

बताया जा रहा है कि इस फोन की कीमत 20 से ₹21000 तक हो सकती है। टिप्स्टर स्टीव हेमसट्रॉफर ने सैमसंग गैलेक्सी A13 5G का फर्स्ट लुक जारी किया है। सैमसंग के इस फोन में वॉटर ड्रॉप नोच इनफिनिटी-वी डिस्प्ले मिलेगा। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

इस फोन में आपको हैंडसेट का फ्रेमवर्क प्लास्टिक का मिलेगा और रियल साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। कैमरे में वाइड एंगल लेंस भी मिलेगा। रैम और स्टोरेज की बात करें तो सैमसंग के इस फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज हो सकता है। यह डिवाइस वन यूआई के साथ आएगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर हो सकता है।

इस डिवाइस को पावर देने के लिए जो बैटरी दी गई है उसे चार्ज करने के लिए 25 वाट की फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। रिपोर्ट के अनुसार इसमें यूएसबी टाइप सी 2.0 पोर्ट मिलेगा। हैंडसेट 8.9 एमएम मोटाई का होगा। कैमरा की बात करें तो इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा।

See also  सावधान! अगर आपके भी फोन में है यह ऐप को तुरंत उसे डिलीट करें, नहीं तो...

फोन की सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। फोन की कीमत को लेकर अमेरिका में इस बात का खुलासा हुआ है। इस फोन की अमेरिका में शुरुआती कीमत $290 यानी ₹21000 हो सकता है। भारतीय बाजार में यह फोन इससे कम कीमत पर लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने भी इस बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।