Samsung Galaxy S23 Ultra में होगा 200MP कैमरा, जाने और विस्तार से

सैमसंग (Samsung) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन "Galaxy S23 Ultra" लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिल सकता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra

नई दिल्ली: टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन “Galaxy S23 Ultra” लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिल सकता है। इस फोन का मुकाबला Motorola Frontier और Xiaomi 12T Pro से होगा।

टिप्सटर IceUniverse के मुताबिक कंपनी Samsung Galaxy S23 Ultra में 200 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर देने वाली है। सैमसंग के इस फोन का मुकाबला 200MP कैमरे वाले Motorola Frontier और Xiaomi 12T Pro से होगा। Moto के इस फोन को Samsung Galaxy S23 Ultra और Xiaomi 12T Pro से पहले बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, इन डिवाइसेज की लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Galaxy S23 Ultra के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग के अलावा मोटोरोला ने अपने अगले प्रीमियम स्मार्टफोन के लॉन्च की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। डिवाइस को अभी तक कोई नाम नहीं दिया गया है। वहीं, सैमसंग ने साल 2021 में स्मार्टफोन के लिए दो नए कैमरा सेंसर का खुलासा किया था। इनमें से एक 50 मेगापिक्सल का GN5 सेंसर और दूसरा 200 मेगापिक्सल का सेंसर है। Galaxy S23 सीरीज में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दे सकती है।

उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को नवंबर में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ के डिवाइस में 40MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी हो सकता है। Samsung Galaxy S23 सीरीज के कैमरा स्पेसिफिकेशन को लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट है। उम्मीद है कि गैलेक्सी S22 अल्ट्रा की तरह नई S23 सीरीज का कैमरा भी शानदार होगा।

See also  MI TV 4A Edition के साथ One Plus, Samsung में भी आपको स्मार्ट टीवी सस्ते में मिलेगा