एसबीआई और बीपीसीएल ने लॉन्च किया खास क्रेडिट कार्ड, पाएं 4.25 का कैशबैक

पेट्रोल पंपों पर इस कार्ड से खरीदारी करने पर एक रुपए का फ्यूल सरचार्ज नहीं देना पड़ेगा। एक बिलिंग साइकिल में अधिकतम ₹4000 फ्यूल सरचार्ज माप हो सकता है।

पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों ने आम आदमी को परेशान कर दिया है। इसको देखते हुए कई कंपनियों ने क्रेडिट कार्ड के जरिए पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक देने का प्लान लॉन्च किया है।

इसी कड़ी में एसबीआई और बीपीसीएल ने मिलकर एक कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। यह कार्ड पेट्रोल भरवाने वाले ग्राहकों के लिए बेहतरीन कार्ड साबित हो सकता है।

दरअसल, भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड और एसबीआई कार्ड ने गुरुवार को बीपीसीएल एसबीआई कार्ड को ब्रांडेड रुपे कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लांच करने की घोषणा की है। इस कार्ड से पेट्रोल या डीजल भरवाने पर ग्राहकों को खर्च पर बचत के साथ-साथ अन्य कई प्रकार के फायदे भी मिलेंगे।

कार्ड के खास फीचर्स

इस कार्ड को बनवाने के लिए सबसे पहले आपको ₹500 के जॉइनिंग फीस का पेमेंट करना होगा। इसके बाद कार्ड होल्डर्स को ₹2000 का एक्टिवेशन बोनस रिवार्ड्स भी मिलेगा।

इस कार्ड के जरिए बीपीसीएल पेट्रोल पंप पर इंधन पर खर्च किए गए प्रत्येक ₹100 पर 13 एक्स रिवॉर्ड पॉइंट मिलेगा।

स्क्रीन कार्ड के जरिए ग्रॉसरी, डिपार्टमेंट स्टोर, मूवीज और डाइनिंग कैटेगरी में हर ₹100 खर्च करने पर 5x रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे।

पेट्रोल पंपों पर इस कार्ड से खरीदारी करने पर एक रुपए का फ्यूल सरचार्ज नहीं देना पड़ेगा। एक बिलिंग साइकिल में अधिकतम ₹4000 फ्यूल सरचार्ज माप हो सकता है।

यह कार्ड कांटेक्टलेस टेक्नोलॉजी से लैस है। इससे ग्राहकों को टैप एंड पे की सुविधा भी मिलती है। यानी कार्ड से पेमेंट बिना स्वाइप किए ही हो जाएगा।

See also  आ गया Flipkart का Big Diwali Sale, टीवी लैपटॉप पर मिल रहा है 80% तक की छूट