वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर देख एक अमेरिकी ने बोला, ‘ये आदमी रोज हमारे बार में 5 बार आता है’

एक वायरल वीडियो में एक अमेरिकी व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी की फोटो को देखते हुए कहता है, “आपसे मिलकर अच्छा लगा, मिस्टर कोविड!”

ट्विटर पर हर दिन कुछ न कुछ दिलचस्प देखने को मिल ही जाते है, आज ऐसा ही कुछ नया देखने को मिला। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे न्यूयॉर्क के एक व्यक्ति मिस्टर मोदी को मिस्टर कोविड के रूप में संबोधित करते हुए नज़र आ रहें है।

एक ट्विटर यूजर ने मैनहट्टन में एक क्लब के बाहर जो कुछ हुआ उसे साझा किया। जब उस व्यक्ति ने क्लब में एंट्री से पहले अपना टीका प्रमाण पत्र दिखाया। सर्टिफिकेट में मोदी की तस्वीर थी। इसे चेक कर रहे अमेरिकी सज्जन सर्टिफिकेट में मोदी की तस्वीर देखकर पूरी तरह हैरान रह गए।

अब पहले जरा एक बार ये वीडियो देख लीजिये

इस वीडियो में उसे यह कहते हुए सुना जाता है कि कैसे सर्टिफिकेट वाला आदमी उनका सबसे अच्छा ग्राहक है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह हर रोज कम से कम 5 लोगों को इस फोटो के साथ आते देखते हैं।

इसके अलावा, ट्विटर ने हमारे प्यारे पीएम को मिस्टर कोविड के रूप में बुलाने पर एक मजेदार प्रतिक्रिया दी है। वास्तव में मज़ेदार है कि कैसे कुछ यादृच्छिक चीजें इतनी मज़ेदार हो जाती हैं और हर रोज़ ध्यान खींचती हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लोग ट्विटर पे जोर-जोर से हंस रहे है और तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है:

भारत में कोविड वैक्सीन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो को लेकर बहस पहले भी हो चुकी है। खूब राजनीतिक बयानबाजी भी हुई। मामला अदालत भी पहुंचा। केरल हाई कोर्ट में याचिका डालते हुए एक शख्स ने कहा था कि वैक्सीन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री की फोटो उसके मूल अधिकारों का हनन है।

See also  अंजना ओम कश्यप को स्नेहा दुबे ने दिखाया बाहर का रास्ता

इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि केवल राजनीतिक विचार अलग होने की वजह से वैक्सीन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री की फोटो पर सवाल नहीं उठाए जा सकते। कोर्ट ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री और लोकतांत्रिक प्रक्रिया से सत्ता में आए है।