NCB official: क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन से हो रही पूछताछ

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है। आर्यन को दो अन्य लोगों के साथ रविवार को मुंबई के तट से महारानी जहाज से पकड़ा गया था।

एनसीबी के सूत्रों ने ईटी को बताया कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन उस क्रूज जहाज पर था जहां एजेंसी ने रात में छापा मारा और एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। वो भी उन लोगो में शामिल था, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने देर रात मुंबई के तट पर एक लग्जरी क्रूज शिप पर ड्रग्स के मामले में हिरासत में लिया था।

आर्यन खान के अलावा, सात अन्य – मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट को पहले हिरासत में लिया गया था। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बेटे आर्यन खान से एनसीबी दक्षिण मुंबई में अपने बैलार्ड एस्टेट कार्यालय में पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने क्रूज शिप पर रेव पार्टी के सिलसिले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है और कई अन्य को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें रेव पार्टी के बारे में जानकारी मिली और उन्होंने टिकट बुक किया और यात्रियों के रूप में क्रूज जहाज पर चढ़ गए। एक अधिकारी ने बताया कि गोवा जाने वाले जहाज में सैकड़ों यात्री सवार थे।

शाहरुख ने आर्यन के बारे में क्या कहा?

शाहरुख खान अक्सर अपने बच्चों के साथ अपने रिश्ते और उनके जीवन के बारे में बात करते हैं। जबकि यह सर्वविदित है कि शाहरुख की बेटी सुहाना बॉलीवुड में एक अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती है, बहुत से लोग नहीं जानते कि आर्यन खान को अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है। पहले एक साक्षात्कार में, शाहरुख ने कहा कि आर्यन ‘अपनी महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात करता है, और वह एक दिन कहाँ रहना चाहता है। लेकिन वह इस तरह से बहुत स्पष्ट है। वह सिर्फ मुझसे बड़ा बनना चाहता है और यह अच्छा है।’

See also  Mumbai Drugs Case: बॉम्बे HC में आर्यन खान ने साफ़ किया 'किरण गोसावी के साथ कोई संबंध नहीं है'

जबकि आर्यन फिल्मों में अभिनय करने की इच्छा नहीं रखते, उन्होंने द लायन किंग के हिंदी संस्करण के लिए अपनी आवाज दी। फिल्म में सिम्बा के किरदार के लिए स्टार किड की आवाज का इस्तेमाल किया गया था। मुफासा के रूप में शाहरुख खान ने भी फिल्म के लिए अपनी आवाज दी थी। कई प्रशंसकों ने पिता-पुत्र की जोड़ी की आवाजों के बीच अनोखी समानता देखी।