श्वेता तिवारी के ‘मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं’ वाले बयान ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया, एमपी के मंत्री ने दिए जांच के आदेश

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी आगामी वेब सीरीज के प्रचार के दौरान दिए गए एक बयान 'मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं' पर विवाद खड़ा कर दिया है।

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी आगामी वेब सीरीज के प्रचार के दौरान दिए गए एक बयान पर विवाद खड़ा कर दिया है। वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट के दौरान श्वेता ने कहा, “मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं (भगवान मेरी ब्रा नाप रहे हैं)।” अभिनेत्री कथित तौर पर अपने सह-कलाकार सौरभ राज जैन का जिक्र कर रही थी, जो टीवी श्रृंखला महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं। नई वेब सीरीज में सौरभ एक ब्रा-फिटर की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि श्वेता ने हल्के-फुल्के अंदाज में टिप्पणी की, लेकिन यह कई लोगों को पसंद नहीं आई।

बयान अब वायरल हो रहा है और काफी बवाल मचा हुआ है। इस बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले पर भोपाल पुलिस आयुक्त से रिपोर्ट मांगी है।

गृह मंत्री ने श्वेता तिवारी के बयान की निंदा की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने श्वेता तिवारी का बयान देखा और सुना है। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस द्वारा रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी ने ऐसा बयान किस आधार पर दिया, इसकी जांच की जाएगी। इसके पीछे उसकी मंशा क्या थी? गृह मंत्री ने खुद स्पष्ट किया है कि 24 घंटे के भीतर भोपाल पुलिस आयुक्त तथ्यों की जांच करेंगे और उन्हें रिपोर्ट सौंपेंगे।

See also  आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इसी बीच अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली श्वेता तिवारी अब फैशन इंडस्ट्री पर आधारित वेब शो में एक नए अंदाज में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शो में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसमें सौरभ राज जैन और रोहित रॉय भी हैं और इसकी शूटिंग भोपाल के कई स्थानों पर की गई है।