Siddharth Shukla Death: सदमें में बॉलीवुड, स्टार्स को सिद्धार्थ के जाने का भरोसा नहीं, किसने क्या कहा

बॉलीवुड एक्टर्स को इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है कि उनके बीच में अब सिद्धार्थ नहीं रहे। एक्टर के निधन के बाद उनके जानने और चाहने वाले सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

Siddharth Shukla Death

बॉलीवुड एक्टर और टीवी इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। एक्टर के निधन से टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बॉलीवुड एक्टर्स को इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है कि उनके बीच में अब सिद्धार्थ नहीं रहे। एक्टर के निधन के बाद उनके जानने और चाहने वाले सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रणवीर बरार ने लिखा, ‘RIP सिद्धार्थ शुक्ला एक फाइन आर्टिस्ट थे। उनका जाना बहुत बड़ा नुकसान है।’ वहीं टोनी कक्कड़ ने लिखा, ‘प्लीज, मुझे कोई कहे कि यह सच नहीं है। इसपर विश्वास नहीं कर सकता।’

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भाग लेने वाली हिमांशी खुराना ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मैं अभी नींद में थी जब मुझे यह खबर बताई गई, मैंने पूछा कि यह कंफर्म है कोई मजाक तो नहीं कर रहा। मैंने आसिम को फोन किया और उससे पूछा। उसने कहा कि मैं कांप रहा हूं। यह अविश्वनीय है, ऐसा लग रहा है कि हमलोग इतनी भागदौड़ में लगे हैं लेकिन सब कुछ एक झटके में खत्म हो सकता है।

राहुल वैद्य ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं चंडीगढ़ में हूं, मुझे एक फोन कॉल से जानकारी मिली। सिद्धार्थ और मैं काफी बार साथ में जिम में वर्क आउट करते थे। भगवान उनकी माता और बहन को दुख सहने की शक्ति दे।’

मनोज मुंतशिर ने एक्टर के निधन पर कहा, ‘मेरी सिद्धार्थ के साथ वैसी ही यादें हैं जैसी एक दोस्त की दोस्त के साथ होती हैं। मैंने कई शो लिखे जिसमें उन्होंने काम किया। वो जमीन से जुड़े हुए इंसान थे, उनकी सबसे अच्छी बात यह थी कि वो स्टारडम और गुरूर से बहुत दूर थे। हमने आज टीवी की दुनिया का एक बड़ा हिस्सा खो दिया।’

See also  सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन, गुरुवार को हुई थी मौत

वहीं एक्टर के निधन पर बिंदु दारा सिंह ने कहा कि यह खबर बहुत ही हैरान करने वाली है। इस बात का मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। एक आदमी जो इतना फिट और हैंडसम था, हमें छोड़कर चला गया। अगर इतना फिट आदमी सुरक्षित नहीं है तो हमें ध्यान रखना चाहिए। सिद्धार्थ का जाना हम सबके लिए बड़ा नुकसान है।