स्वरा भास्कर और राहुल ढोलकिया ने आर्यन खान को कोर्ट से राहत नहीं मिलने पर दिए रिऐक्शन

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई सेशन कोर्ट ने जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है और 20 अक्टूबर को फैसला सुनाएगी। कोर्ट के इस आदेश से बॉलीवुड इंडस्ट्री नाराज़ ह। अभिनेत्री स्वरा भास्कर से "प्योर हैरेसमेंट" बताया।

आज विशेष NDPS कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी। कोर्ट ने फैसला सुनाया कि आर्यन की हिरासत बढ़ाई जानी चाहिए और वो आर्थर रोड जेल में ही रहेगा। अब, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना असंतोष व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया ने ट्वीट किया, ‘मैं ऐसे लोगों की कद्र करता हूं, जो अपना काम कर रहे हैं, मगर दुर्भाग्य से यह सिर्फ वो बात नहीं लगती। आर्यन की जेल अवधि बढ़ने से निराश हूं।’

स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘Stunning abdication of law.. by those charged with upholding the rule of law!’

कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘आर्यन खान की जमानत खारिज कर दी गई और यह स्पष्ट उत्पीड़न है। कोई व्यक्ति 20 दिनों से अधिक समय तक जेल में कैसे रह सकता है, जिसके पास न तो नशीला पदार्थ था और न ही उसका सेवन। जबकि भारती सिंह को उसी दिन जमानत दे दी गई थी, जिसके पास 86 ग्राम ड्रग्स था। मतलब 2 अलग-अलग लोगों के लिए 2 कानून।’

एक पीटीआई अधिकारी के अनुसार कुछ दिन पहले एक परामर्श सत्र के दौरान आर्यन ने कहा था कि अपनी रिहाई के बाद, वह “गरीबों और दलितों के सामाजिक और वित्तीय उत्थान” के लिए काम करेंगे और कभी भी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जो उन्हें गलत कारणों से प्रचारित कर सके।

See also  Akshay Kumar की मां का निधन, इस इमोशनल पोस्ट से किया माँ को याद