तापसी पन्नू ‘ब्लर’ की शूटिंग के बाद उपहार लेकर घर लौटीं

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक, तापसी पन्नू ने हर बार अपने अनुकरणीय प्रदर्शन के साथ अपने लिए एक मानक स्थापित किया है।

New Delhi: तापसी पन्नू को अपनी आने वाली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ‘ब्लर’ के लिए उच्च प्रत्याशा है क्योंकि अभिनेत्री अभी भी अपनी नवीनतम, रश्मि रॉकेट सहित अपनी पिछली हिट रिलीज़ की सफलता का आनंद ले रही है। वह ‘ब्लर’ नॉन-स्टॉप की शूटिंग कर रही थीं और कुछ समय पहले उन्होंने फिल्म के अपने शेड्यूल को पूरा किया।

अपनी शूटिंग के दौरान, अभिनेत्री एक महीने से अधिक समय तक नैनीताल में रही और हाल ही में हमें पता चला कि अपने शेड्यूल के पूरा होने के बाद, वह खाली हाथ घर नहीं लौटी, बल्कि उपहार लेकर आई।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “जब तापसी नैनीताल में शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें शहर की इन सुगंधित मोमबत्तियों के बारे में पता चला, जो वास्तव में अपनी अनूठी सुगंध और बनाने की शैली के लिए प्रसिद्ध हैं। The6 दुनिया भर में अत्यधिक निर्यात की जाती हैं और कोई भी पर्यटक जो आमतौर पर शहर का दौरा करता है। इन्हें खरीदना एक बिंदु बनाता है।”

सूत्र ने आगे कहा, “तो, अपने रैप के बाद, तापसी ने क्रिसमस के त्योहार पर अपने परिवार और दोस्तों को घर वापस उपहार देने के लिए और अपने लिए एक छोटी स्मारिका के रूप में इन मोमबत्तियों में से बहुत सारी खरीदीं।”

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक, तापसी पन्नू ने हर बार अपने अनुकरणीय प्रदर्शन के साथ अपने लिए एक मानक स्थापित किया है। ‘ब्लर’ को एक दिलचस्प सामाजिक संदर्भ के साथ एक पावर-पैक एंटरटेनर होने का अनुमान है क्योंकि इसके सभी पोस्टर से पता चलता है कि दर्शकों को सुपर उत्सुक छोड़ दिया है।

See also  Porn video case: पोर्न फिल्म रैकेट मामले में अभिनेत्री पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर रोक

‘ब्लर’ एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की थ्रिलर फिल्म है, जो अजय बहल द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं।