टीम युवा ने वृद्धाश्रम में मनाई अपनी पांचवी वर्षगांठ , बांटे कपड़े और खाद्य सामग्री

आज टीम युवा द्वारा दिल्ली के द्वारिका स्थित 'दावो वृद्धाश्रम' में वृद्धों और मानसिक विकलांगों के लिए आवश्यक सामग्रियां बांटी गई।

आज टीम युवा द्वारा दिल्ली के द्वारिका स्थित ‘दावो वृद्धाश्रम’ में वृद्धों और मानसिक विकलांगों के लिए आवश्यक सामग्रियां बांटी गई। ‘दावो वृद्धाश्रम’ को वहां रह रहे सत्तर से अधिक वृद्धों के लिए कपड़े , चादर, तौलिया, आंटा, मसाले, फल, ब्रश, मंजन व अन्य दैनिक जीवन में उपयोग की चीजें बांटी गई।

बता दें कि युवा कुंवर प्रतीक सिंह द्वारा 2017 में स्थापित एक संस्था है जो गरीबों असहायों की मदद के साथ साथ युवाओं में तात्कालिक मुद्दो में जागरूकता पैदा करने के लिए डिबेट और ओपन माइक भी आयोजित कराती है। जब टीम युवा को दावों संस्था का पता चला तो टीम के चेयरमैन हृदयांश वैद, गणपति प्रसाद गुप्ता और प्रेसिडेंट श्रुति सुलतान ने युवा की पांचवीं वर्षगांठ को ‘दावो वृद्धाश्रम’ में रहने वाले बुजुर्गों के साथ मनाने का निर्णय लिया और अपनी पूरी टीम के साथ वृद्धों के साथ समय बिताया और खुशियां बांटी।

पिछले पांच सालों से युवा देश के विभिन्न शहरों में इस तरह के सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता रहता है जिसमे केरल को बाढ़ से बचाने में ‘ स्टैंड विथ केरल कैंपेन ‘ , चाइल्ड वेलफेयर कैंपेन, सेव अन्मय कैंपेन, युवा कोविड में सबके साथ मिशन जैसे मुहिम प्रमुख हैं। इस मौके पर अदिति, श्रुति, हृदयांश, आयुष, गणपति, अनन्या, मोहित, काजल और मेज़बान रक्तिम, ज्योति, शुभम, आयुष, निकिता मौजूद रहे।

See also  Har Ghar Tiranga: देश कोने कोने में चल रहा है तिरंगा अभियान