The Kashmir Files: हरियाणा के बाद अब जानिये किन किन राज्यों में हुआ Tax Free

विवेक रंजन अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स को अब तक तीन राज्यों ने लोगों के लिए कर-मुक्त कर दिया है।

नई दिल्ली (The Kashmir Files): अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार अभिनीत फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) शुक्रवार (11 मार्च) को रिलीज हुई और लोगों का दिल जीत रही है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चलता है कि फिल्म को दर्शकों से कितना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

अब तक तीन राज्यों ने द कश्मीर फाइल्स को लोगों के लिए कर-मुक्त (Tax Free) कर दिया है। इसलिए यदि आप हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश में विवेक रंजन अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म देख रहे हैं, तो आपको फिल्म पर लगने वाले टैक्स का भुगतान नहीं करना होगा।

गुजरात में टैक्स फ्री

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री कर दिया है।

हरियाण में टैक्स फ्री

फिल्म को हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), दर्शन कुमार (Darshan Kumar), पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) और चिन्मय मंडलेकर (Chinmay Mandlekar ) मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों, हिंदुओं के नरसंहार और पलायन की कहानी है।

मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री

साथ ही, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी सरकार ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को राज्य में कर मुक्त कर दिया है।

See also  टीवी के दुनिया के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

ट्विटर पर लेते हुए, शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि फिल्म “90 के दशक में कश्मीरी हिंदुओं के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाली कहानी है।”

Read more entertainment news…