टीवी के दुनिया के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

मशहूर टीवी कलाकार और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। इस खबर से उनके फैंस और फिल्म जगत स्तब्ध है। महज 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे। मुंबई (Mumbai) के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं। सुबह के समय उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौर गई है। अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का आज ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। उसके बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा नाम था। उन्होंने पिछले साल ही रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था और 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में भी उन्होंने काम किया था।

See also  एक्टर सोनू सूद ने पहली बार कही अपनी बात, रेड के बाद आया पहला ट्वीट

टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया था। 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में भी सिद्धार्थ शुक्ला दिखे थे।