आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 14 अप्रैल 2022 को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे लेकर मेकर्स ने खुद अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें आमिर के अलावा करीना कपूर और नागा चैतन्य भी नजर आएंगे।

आमिर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल 2022 को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे लेकर मेकर्स ने खुद अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें आमिर के अलावा करीना कपूर और नागा चैतन्य भी नजर आएंगे।

फिल्म का निर्देशन अद्वित चंदन ने किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। आपको बता दें कि 14 अप्रैल को साउथ सुपरस्टार यश की KGF-2 भी रिलीज हो रहा है।

आमिर खान प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि फिल्म बैसाखी के दिन निर्धारित समय यानी 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है।

इस पोस्ट में प्रोडक्शन हाउस ने साफ किया कि फिल्म की रिलीज डेट बदलने वाली सभी रिपोर्ट्स बिल्कुल गलत हैं और इसीलिए ऐसी खबरों पर विश्वास न करें। वहीं आगे इस पोस्ट में प्रोडक्शन हाउस ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि हम उन सभी का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने इस फिल्म को पूरा करने के सफर में हमारा साथ दिया।

See also  तापसी पन्नू 'ब्लर' की शूटिंग के बाद उपहार लेकर घर लौटीं