हरियाणा के बल्लभगढ़ में जन्माष्टी के दिन प्रसाद बांटने को लेकर विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार, गांव सोतई में जन्माष्टमी पर प्रसाद वितरण को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान धर्मेंद्र के 20 वर्षीय बेटे भूपेंद्र को गांव के ही कुछ लोगों ने गोली मार दी।

बल्लभगढ़ में हत्या

हरियाणा के बल्लभगढ़ के गांव सोतई में जन्माष्टमी की रात एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण प्रसाद वितरण के दौरान विवाद को बताया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है।

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, गांव सोतई में जन्माष्टमी पर प्रसाद वितरण को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान धर्मेंद्र के 20 वर्षीय बेटे भूपेंद्र को गांव के ही कुछ लोगों ने गोली मार दी। उसे गंभीर अवस्था में सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक, इस विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। इस घटना में कई लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भारी भीड़

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महापर्व सोमवार को बड़े उत्साह और श्रद्धापूर्वक मनाया गया। बीते वर्ष के मुकाबले इस बार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर श्रद्धालुगण घरों से बाहर निकले और मठ-मंदिरों में झांकियों और भगवान श्री राधाकृष्ण के दर्शन किए। स्मार्ट सिटी फरीदाबाद सोमवार को कान्हा के रंग में रंगी रही।

शहर के हर मंदिर में भारी तादाद में लोगों ने उत्साह और श्रद्धा के साथ भगवान के दर्शन किए। रंग-बिरंगी रोशनी से मंदिरों को सजाया गया था।

See also  योगी सरकार ने लखीमपुर हिंसा की जांच इलाहाबाद हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज को सौंपी, 2 महीने में आएगी रिपोर्ट